भाई ने अपनी ही बहन से किया बलात्कार हुआ, गिरफ्तार।

Views

बिजनौर डॉ० एम० क्यू० मालिक:-हरिद्वार। कैसा समय आ गया है सगी बहन के साथ दुष्कर्म करने वाले अपने ही बेटे के खिलाफ अभागी मां ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
           पथरी थानांतर्गत पदार्था के किराए के मकान में रहने वाले एक कलयुगी भाई ने तीन रोज पहले अपनी ही सगी बहन को हवस का शिकार बना लिया था। आरोपित अपनी बहन को पदार्था स्थित वन गुर्जर बस्ती ले गया और वहां गन्ने के खेत में ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घिनौनी करतूत बाद आरोपित भाग निकला। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस, मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी थी।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को आरोपित दीपक को लक्सर तिराहे से गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा दिया है। एसओ पथरी रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपित युवक अपनी बहन के साथ किराए के कमरे में रहते थे और एक फैक्ट्री में काम करते थे। पुलिस ने दरिंदे को लक्सर तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ऐसे लोगों को कानून सख्त सजा दे और बिरादरी समाज के लोग अपने स्तर से उसका सामाजिक बहिष्कार करें।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2