विद्युत करंट से पति पत्नी की हुई मौत।

Views
*फतेहपुर/थरियांव* बरसात का पानी कच्ची छत से घर के अंदर आ रहा था। तभी बुजुर्ग दंपत्ति पानी रोकने के लिए छत पर गए थे। पड़ोस के घर में गई विद्युत की तार से छत पर करंट उतर आया। जिससे बुजुर्ग दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 थरियांव थाना हसवा चौकी क्षेत्र के मोहम्मदपुर नेवादा गांव निवासी वासुदेव पासवान(60) पुत्र सुखदेव गांव में रहकर खेती किसानी का काम करता था। रविवार की दोपहर चार बजे बारिश होने के कारण कच्ची छत से घर के अंदर पानी आ रहा था। पानी रोकने के लिए पत्नी गुजरतिया (58) के साथ छत पर गया था। तभी पड़ोसी चंद्रपाल पुत्र बहादुर लाल के घर जा रही बिजली की तार से कच्ची छत पर करंट उतर आया। जैसे ही बुजुर्ग दंपति छत पर पहुंचे तो विद्युत का करंट लग गया। करंट लगने से बुजुर्ग दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के कोई बेटा नहीं है। दो बेटियां हैं जिनकी शादी कुछ वर्ष पूर्व हो चुकी है। मौत की खबर सुनते ही बेटी सुनीता और संगीता का हाल बेहाल रहा।

 थाना अध्यक्ष रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि विद्युत के करंट से बुजुर्ग दंपति की मौत हुई है। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2